भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के निदेशक तकनीकी पद पर उदय कावले ने पदभार ग्रहण किया,

93

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के निदेशक तकनीकी पद पर उदय कावले ने पदभार ग्रहण किया,

वहीं महाकाली महाप्रबंधक पद पर रहे आभाशचंद्र की ताडाली महाप्रबंधक पदभार संभाला.

चंद्रपुर/महाराष्ट्र

दि: 24 अगस्त 2022

पुरी खबर:- डब्ल्यूसीएल में महाप्रबंधक (माइनिंग) पद पर कार्यरत रहे उदय अनंत कावले का (BCCL) धनबाद कोल माइंस मे पदोउन्नति हुई है। मंगलवार दि: 23 अगस्त 2022 को उदय अनंत कावले (Uday A. Kaole) ने भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) के निदेशक तकनीकी (योजना व परियोजना) का पदभार ग्रहण किया।

 

उन्होंने सबसे पहले शहीद स्मारक जाकर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उन्होंने कोयला उद्योग में विभिन्न पदों पर पूरी क्षमताओ के साथ अपनी सेवाएं दीं है।

 

भारत सरकार को प्रगती पथ पर अक्सर किया।
  • इससे पहले वे डब्ल्यूसीएल में महाप्रबंधक (माइनिंग) के पद पर कार्यरत थे। जिले की सबसे बड़ी कोयला खानों से कोरोना काल मे सबसे ज्यादा कोयला उत्पादन कर उन्होंने भारत सरकार को प्रगती पथ पर अक्सर किया। और अपने दायित्वों का निर्वहन भी पुरी निष्ठा के साथ किया है। उनके मार्गदर्शन में वेकोली कर्मीयों का काफी सराहनीय कार्य भी रहा है।

 

 

महाकाली डब्ल्यूसीएल में महाप्रबंधक रहे आभाशचंद्र सिंह ने तडाली में अपना पद भार संभाला..
  • इसी प्रकार उनके जगह पर चंद्रपुर शहर के महाकाली डब्ल्यूसीएल में महाप्रबंधक रहे आभाशचंद्र सिंह ने तडाली में अपना पद भार संभाला। बताया जाता है की महाकाली महाप्रबंधक पद पर रहने के दौरान उनके कार्यकाल में शहर में काफी अच्छे कामों की चर्चा होती रही है कालरी के ऐरीया को स्वछ और सुंदर बनाने साथ साथ काफी बाग बगीचों का निर्माण भी कराया है। उनके द्वारा बनवाए गए बाग बगीचों और ओपन जीम का लाभ शहर की जनता ले रही है। ऐसे कई सराहनीय कार्य है जो आभाशचंद्र सिंह ने महाकाली महाप्रबंधक पद पर कार्यरत रहते हुए किए हैं।