दादा बार शुरू करने पर स्थानीय नागरिकों का विरोध, अनुमति रद्द करने के लिए नागरिकों के लिए गए हस्ताक्षर

464

 

दादा बार शुरू करने पर स्थानीय नागरिकों का विरोध, अनुमति रद्द करने के लिए नागरिकों के लिए गए हस्ताक्षर

चन्द्रपुर/महाराष्ट्र
दि. 26 जुन 2021
रिपोर्ट:- हनिफ शेख संवाददाता
पुरी खबर घुग्घुस :- चंद्रपुर जिले की शराब बंदी उठाने की के लिए महाविकास आघाडी की सरकार ने बैठक लेकर शराब बंदी हटाने का निर्णय लिया और इसे तत्काल लगु करते हुए चंद्रपुर जिले की शराब हटाई गई।जिसके उपरांत चंद्रपुर जिले में बंद पड़े बीयर बार एंड रेस्टोरेंट, वॉइन शाप, दारु भट्टीयो के मालिकों ने साफ सफाई और लाइसेंस का नुतनिकरण करने के लिए जुरुरी कागजातों को इकट्ठा कर आबकारी विभाग (Exacic) में जरुरी कागजातों को जमा करने की गतिविधियां तेजी से प्रारंभ की है।


ALSO READ

शराब शुरू होने के पुर्व हि शराबियों के गीरने पड़ने का विडियो वायरल, घुग्घुस पुलीस थाने के सामने काफी समय तक गीरकर पड़ा रहा शराबी..

 

आपसी सहमति लेकर यह बार एड रेस्टोरेंट चालु ना हो
  • एसे ही एक बार एंड रेस्टोरेंट घुग्घुस नगरपरिषद के अंतर्गत आने वाले ड्रीमलैंड सिटी वर्ल्ड क्रमांक छह यहां के “दादा” बार के विरोध में परीषर के नागरिकों ने आपसी सहमति लेकर यह बार एड रेस्टोरेंट चालु ना हो, इसके लिए सामुहिक हस्ताक्षर स्थानिक नागरिकों से लेकर पालक मंत्री, नगर परिषद घुग्घुस, जिला अधिकारी, आबकारी विभाग, पुलिस अधीक्षक इन्हें निवेदन द्वारा अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया। और यह बार को चालू करने की अनुमति ना दी जाए ऐसा निवेदन पालक मंत्री को दिया गया है।
  • यह परीषर नागरिकों से भरा हुआ होने से इस परीषर में प्रियदर्शिनी कन्या विद्यालय इसी प्रकार मंदिर लगे होने से यह बार एड रेस्टोरेंट को चालु करने की अनुमति नहीं दि जाए ऐसा निवेदन पालक मंत्री विजय वडेट्टिवार को दिया गया।