वेकोलि वसाहत मे बड़ा हादसा, निचे सेड मे खड़ी कार पर गिरी रेलिग की दिवार

695

वेकोलि वसाहत मे हादसा …
जान बची माल का बडा नुकसान
चन्द्रपुर/महाराष्ट्र
दि.03 जुन 2021

रिपोर्ट:- हनिफ शेख संवाददाता
पुरी खबर:- चन्द्रपुर के घुग्घुस में स्थित वेकोली वसाहत को बने तीस से पैतीस वर्ष बीत चुके है। वसाहत कि सारी  बिल्डींग जर्जर अवस्था मे हो चुकी है। सुभाष नगर, गांधी नगर, राम नगर, इदिरा नगर,अदी स्थानो कि अब बिल्डींग दम तोड रही है आज दिन किसी ना टीसी वसाहत की दिवारे ढहने से वहां रह रहे कमीयों को आर्थिक नुक्सान झेलना पड़ा है

पिछली घटना की तरह इस बार  फिर एक और घटना आज दि. 03 जुन को वसाहत कि दुसरी बडी घटना हुई गुरूवार साम 5.20 बजे कि घटणा  सुभाष नगर क्वाटर नं 73,74 ,कि गॅलरी का छत गीरने से दुर्घटना मे बडी जानहानी होते होते बच गई, लेकिन छत के नीचे रखी स्वीफ्ट कार और होंडा एक्टीवा गाडी का बडा नुकसान हुआ वेकोली कर्मचारी माया रामटेके और नागेश गुडेटी का कहेना है कि बिल्डींग के मरम्मत के लिए वेकोली प्रशासन को कई मर्तबा निवेदन दिया गया है। लेकिन वेकोली प्रशासन ने किसी भी तरह का दखल नही दिया वसाहत मे कई बार इस तरह का हादसा हो चुका है। ठेकेदार द्वारा निकृष्ठ दरजे का मटेरीयल इस्तेमाल किया जाता रहा है जिसके कारण से एक के बाद एक हादसा लगातार हो रहे है।

इस हादसे मे जान जाते जाते बच गई लेकिन कर्मचारी माया रामटेके और नागेश गुडेटी का स्वीफ्ट कार, होडा एक्टीवा, टीन का शेड का बडा नुकसान हुआ है। वेकोली घुग्घुस सबेरीया के सेफ्टी आफीसर सुरेन्द्र बल्लेवार, सिवील इंजिनिअर कपुर, पर्सनल आफीसर विनोद पाटील ने दुर्घटना स्थल मे पहुचकर वसाहत का मुआइना किया है और हादसे मे हुए नुकसान की भरपाई देने का आश्वासन दिया.

पर क्या वसाहत में रह रहे कर्मचारियों की सुरक्षा का निवारण होगा या फिर वेकोली किसी बड़ी घटना के इन्तजार में है?